Donate Us

Followers

Search here...

Saturday, October 3, 2020

पॉपुलर फ्रंट बिहार का बाबरी विध्वंस फैसला के खिलाफ राज्य स्तर पर विरोध प्रर्दशन।

प्रेस विज्ञप्ति

 03/10/2020


पॉपुलर फ्रंट बिहार का बाबरी विध्वंस फैसला के खिलाफ राज्य स्तर पर विरोध प्रर्दशन।

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले पर सीबीआई कोर्ट के आई फैसले के खिलाफ दरभंगा जिला के सकरपुर सनहपुर काजी मोहल्ला भपुरा हायाघाट दरभंगा शहर समेत सैकड़ों  जगहों पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के तरफ से प्लेकार्ड विरोध प्रर्दशन किया गया। इस मौके पर पॉपुलर फ्रंट बिहार के राज्य महासचिव मोहम्मद सनाउल्लाह ने संबोधित करते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस पर आया फैसला मुकम्मल तौर पर ना इंसाफी राजनीतिक धोखा पर आधारित है।

Babri Masjid Demolition Verdict @ Desh Rakshak News


 उन्होंने आगे  कहा  के भारत की जनता बाबरी मस्जिद फैसला के बाद से ही ना उम्मीद हो चुकी थी और अब एक और काला दिन सामने आया है के लिब्रहान आयोग की रिपोर्ट को पूरे तौर पर पीछे डाल कर सभी विडियोज और  चित्रों को सरकार व नयायपालिका झुठला कर सीबीआई कोर्ट ने इंसाफ को शर्मसार कर दिया है। मोहम्मद सनाउल्लाह ने देश की जनता को संदेश देते हुए कहा की नाइंसाफी  पर आधारित फैसलों से दुखद ना हो बल्कि तमाम सांविधानिक रास्तों का इस्तेमाल करते हुए देश में मुकम्मल इंसाफ और बाबरी के क्याम के लिए संघर्ष जारी रखें।

उन्होंने बताया की आज पूरे बिहार के हजार से ज्यादा जगहों पर फ्रंट के कार्यकर्ता ने जनता के साथ मिलकर जुमा नमाज के बाद मस्जिदों के बाहर प्लेकार्ड विरोध प्रर्दशन किया है और मजबूती के साथ इस नाइन्साफी के खिलाफ आवाज उठाते हुए कहा है के इंसाफ के लिए संघर्ष जारी रहेगा।

0 comments:

Post a Comment