Donate Us

Followers

Monday, October 19, 2020

राजद के वरिष्ठ नेता और पुर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने केवटी से किया नामांकन दाखिल।

* राजद के वरिष्ठ नेता और पुर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने केवटी विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया *

दरभंगा:- राजद के वरिष्ठ नेता अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने इस बार केवटी-86 विधानसभा से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। अब्दुल बारी सिद्दीकी न केवल मिथलांचल बल्कि बिहार में उनकी एक अलग पहचान है, यही वजह है कि केवटी के लोगों ने केवटी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के उनके फैसले का जोरदार स्वागत किया है। अब केवटी के लोगों ने अब्दुल बारी सिद्दीकी को सदन में भेजने का फैसला किया है। अब्दुल बारी सिद्दीकी आज 19 अक्टुबर 2020 को केवटी विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। दरभंगा बाघमोर कृष्ण लीला भवन के कमिश्नरी में अपना नामांकन दाखिल किया। उपरोक्त जानकारी राजद नेता सोनू यादव ने मीडिया को दी है।

Abdul Bari Siddiqui @ Desh Rakshak News



नामांकन दाखिल करने के बाद अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा की मिट्टी-पानी ही मेरी पहचान है। अलीनगर (पूर्व में बहेड़ा) का विधायक रहते मेरी कोशिश से अलीनगर विधानसभा क्षेत्र पहले बिहार के प्रशासनिक नक़्शे पर आया और अब यह राजनीतिक नक़्शे का हिस्सा है। प्रखंड, थाना, अस्पताल समेत अनेक सरकारी कार्यालय तो बने ही, दर्जनों सड़कों व पुल-पुलिया का निर्माण हुआ, विकास के अनगिनत कार्य हुए हैं| सामाजिक न्याय के साथ मैंने बिना भेदभाव के समाज के हर वर्ग का कार्य किया है।


अब इसी सपने को लेकर मैं केवटी में आया हूँ। मैं अपने माध्यम से, लोकसंग्रह अभियान के अंतर्गत केवटी के लोगों से निरंतर संवाद कर रहा हूँ और केवटी के विकास के लिए अपना संकल्प पत्र बहुत जल्दी ही जारी करूँगा|   

अब जब मैं 2020 के विधानसभा चुनाव में केवटी से नामांकन दाखिल किया है तो एक जनप्रतिनिधि के रूप में मेरा ये कर्त्तव्य  है की मैं अपने किये गए कामों को जनता के सामने मूल्यांकन के लिए रखूं।  इससे लोकतंत्र को मजबुती मिलती है और ये जनता को सशक्त भी बनाता है|

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के चुनाव के लिए नामांकन और प्रचार प्रसार जोरों पर है और बिहार विधानसभा चुनाव 3 चरणों में 28 अक्टुबर, 3 नवम्बर और 7 नवम्बर को पुरा होगा और मतगणना 10 नवम्बर को होगा।

टीम - देश रक्षक न्युज़

0 comments:

Post a Comment