Donate Us

Followers

Thursday, September 10, 2020

नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन "राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस" के रूप में मनाया जाएगा- हँसराज मीना, ट्राईबल आर्मी चीफ

किसानपुत्र आदिवासी नेता और ट्राईबल आर्मी के संस्थापक हँसराज मीना ने घोषणा की है कि 17 सितम्बर को नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मना कर केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज कराया जाएगा।

Hansraj Meena

गौरतलब है कि इस समय पुरे देश में बेरोजगारी एक अहम मुद्दा बन गया है, नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार युवाओं को नौकरी और रोजगार देने में पुरी तरह विफल रही है, हद तो ये है कि जिन लोगों की नौकरी पहले से लगी हुई है उन्हे निजीकरन और छटनी के नाम पर नौकरी से हटाया जा रहा है, करोड़ों लोग बेरोजगार हो चुके हैं। बेरोजगार युवाओं ने नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का अभियान छेड़ दिया है, इस क्रम में 5 सितम्बर को 5 बजे 5 मिनट तक बेरोजगार युवाओं ने ताली और थाली बजा कर विरोध प्रदर्शन किया था तो कल 9 सितम्बर रात के 9 बजे 9 मिनट तक लाईट बुझा कर मोमबत्ती और दिया जला कर विरोध प्रदर्शन किया।

सोशल मिडिया से लेकर सड़क तक लगातार बेरोजगार युवाओं ने नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है और अब इसमें उन्हे राजनितिक समर्थन भी मिल रहा है कल 9 बजे 9 मिनट अभियान में राष्ट्रीय जनता दल, समाजवादी पार्टी और भारतीय इंसान पार्टी का साथ युवाओं को मिला। तो वहीं आज ट्राईबल आर्मी के चीफ हँसराज मीना ने 17 सितम्बर को नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाने की घोषणा करते हुए बेरोजगार युवाओं के हौसले को नई ऊँचाई दी है।

बता दें कि हँसराज मीना ट्राईबल आर्मी के चीफ हैं और किसानों और आदिवासियों के हक और अधिकार के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं। ट्विटर पर उन्हे उनकी मुहीम में जनता का जबरदस्त समर्थन प्राप्त है। किसानों और आदिवासियों के हक और अधिकार के लिए हँसराज मीना ट्विटर पर जो भी हैशटैग ट्रेंड करते हैं वो देखते देखते India के टॉप ट्रेंड में शामिल हो जाता है। हँसराज मीना के द्वारा नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाने की घोषणा पर भारतीय इंसान पार्टी के युवा नेता रहमत हुसैन ने कहा कि मैं हँसराज मीना जी और देश के बेरोजगार युवाओं के साथ खड़ा हुँ, उन्होने आगे कहा कि भारतीय इंसान पार्टी भी ट्राईबल आर्मी और हँसराज मीना के अभियान में उनके समर्थन की घोषणा करती है।

0 comments:

Post a Comment