Donate Us

Followers

Tuesday, September 8, 2020

अकेले नितिश कुमार के नाम पर 10 सीट भी नही मिलेगा - तेजस्वी यादव, नितिश कुमार की हो गई घनघोर बेईज़्जती!

Desh Rakshak News : Bihar - राष्ट्रीय जनता दल के पुर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता तेजस्वी यादव ने नितिश कुमार पर निजी हमला करते हुए कहा कि नितिश कुमार अकेले बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगें तो उन्हे दहाईं का आँकड़ा देखना भी नसीब नही होगा।

Desh Rakshak News : Bihar - RJD के पुर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता Tejasvi Yadav ने Nitish Kumar पर निजी हमला करते हुए कहा कि नितिश कुमार अकेले Bihar Assembly Election लड़ेगें तो उन्हे दहाईं का आँकड़ा देखना भी नसीब नही होगा।

 तेजस्वी यादव ने अपनी बात को तथ्यात्मक रूप से सिद्ध करने की कोशिस करते हुए दावा किया है कि नितिश कुमार अकेले बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगें तो उन्हे दहाईं का आँकड़ा देखना भी नसीब नही होगा, दहाईं में भी सीट नही मिलेगी। तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश कुमार ने 1995 में एकीकृत बिहार में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ा था तो मात्र 7 सीट आयी थी, 2014 में लेफ़्ट के साथ मिलकर लड़े थे तो मात्र 2 सीट आयी थी, वो जीवन में कभी भी अकेले लड़ेंगे तो प्रतापी चेहरे को दहाई के अंकों में भी सीट प्राप्त नहीं होगी, यह मेरी चुनौती और दावा है।

जानिए क्यों बिहार चुनाव से ठीक पहले 16000 करोड़ का पैकेज सिर्फ चुनावी जुमला है?

गौरतलब है कि आगामी अक्टुबर नवम्बर में बिहार विधानसभा चुनाव होना है जिसके आलोक में सभी राजनितिक दल एक दुसरे पर आरोप लगाने, और जनता के नज़रों में खुद को अच्छा साबित करने में ज़रा सा भी पीछे नही रहना चाहते। इस क्रम में राजद के तेजस्वी यादव, जन अधिकार पार्टी के पप्पु यादव, लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान, भारतीय इंसान पार्टी के समीउल्लाह अहमद जैसे नेताओं ने जहाँ नितिश कुमार की बिहार सरकार पर हमला किया है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी और नितिश कुमार की जनता दल युनाईटेड भी विपक्ष पर हमला करने का कोई मौका नही छोड़ रही है।

वैसे लोक जनशक्ति पार्टी की बात की जाए तो लोक जनशक्ति पार्टी NDA की बिहार सरकार का ही हिस्सा है लेकिन फिर भी लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान सहित अन्य नेता नितिश कुमार पर हमलावर हैं, चिराग पासवान ने तो अपने पार्टी के नेताओं को बिहार में 243 में से 143 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी करने के लिए भी कह दिया है, अगर ऐसा होता है तो लोक जनशक्ति पार्टी NDA का हिस्सा नही रह पाएगी। लोक जनशक्ति पार्टी का आरोप है कि नितिश कुमार की सरकार से बिहार की जनता कोरोना संक्रमण और बाढ़ से सही ढ़ंग से नही निपट पाने को लेकर खासा नाराज़ है और अगर पार्टी नितिश कुमार के साथ चुनाव लड़ती है तो पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

0 comments:

Post a Comment