Donate Us

Followers

Saturday, September 12, 2020

सिवान की धरती गौरवशाली, सौभाग्यशाली रही है - मो० अतिउल्लाह अहमद

सिवान - बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में बड़ी बड़ी दिग्गज राजनितिक दलों के साथ भारतीय इंसान पार्टी जैसे राजनितिक दल भी अपना राजनितिक पृष्ठभुमी गढ़ने को तैयार हैं।

Bhartiya Insan Party

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 आगामी अक्टुबर नवम्बर में प्रस्तावित है, चुनाव की तारीख जैसे जैसे नज़दीक आ रही है वैसे वैसे बिहार की राजनिती गर्म होती जा रही है, सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने में लगे हैं। जनसंपर्क अभियान तेज हो चुका है, लोक लुभावन वादे किए जा रहे हैं, सभी राजनितिक दल अपनी तरफ से कोई कमी बाकि नही रखना चाहता, ऐसे में भारतीय इंसान पार्टी भी अपनी तरफ से कोई कमी बाकि नही रखना चाहती है।

जानिए कैसे बिहार चुनाव से ठीक पहले 16000 करोड़ का पैकेज सिर्फ चुनावी जुमला है?

भारतीय इंसान पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सह 108 रघुनाथपुर विधानसभा सभा क्षेत्र से भारतीय इंसान पार्टी के उम्मीदवार मो० अतिउल्लाह अहमद ने रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान देश रक्षक न्युज़ से बातचीत में बताया कि ऐतिहासिक जिला सिवान की धरती गौरवशाली, सौभाग्यशाली धरती रही है, जिसने डॉ० राजेन्द्र प्रसाद जैसे नेता को जन्म दिया। समय समय पर यह धरती ऐसे धरोहर पैदा करती रही है जो इतिहास रचने वाला होता है और एक बीर फिर इतिहास रचने के लिए भारतीय इंसान पार्टी का उदय हुआ है।

उन्होने आगे कहा कि इंशाअल्लाह ताला इस जिला की जनता का आशिर्वाद मिलता रहा तो इतिहास फिर से रचा जाएगा।

इससे पहले सिवान में भारतीय इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीउल्लाह अहमद ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र चुनाव प्रचार के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि भारतीय इंसान पार्टी जनता के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ने आई है।

समीउल्लाह अहमद ने आगे कहा कि बिहार सरकार छात्र-छात्राओं को सही शिक्षा, युवाओं को रोजगार, किसानों को उचित सहायता देने में पुरी तरह से विफल रही है, नियोजित शिक्षकों को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि बिहार की नितिश सरकार नियोजित शिक्षकों का सम्मान करना भूल गई है और उन्हे उचित सम्मान नही दिया जा रहा है। वे सिवान के रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार मो० अतिउल्लाह अहमद के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थें।

उन्होने कानुन व्यवस्था पर बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि विगत कुछ वर्षों से बिहार सरकार कानुन व्यवस्था को बहाल रखने में नाकाम रही है, शहर और प्रदेश में आए दिन हत्या, ब्लात्कार और डकैती की घटना आम हो गई है। बिहार की जनता नितिश कुमार से ऊब चुकी है और अब बिहार में परिवर्तन का समय आ गया है, बिहार की जनता ने अब मन बना लिया है कि सत्ता परिवर्तन आवश्यक हो गया है। उन्होने बिहार की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय इंसान पार्टी बिहार में एक नए विकल्प के रुप में तेजी से ऊभरी है अगर जनता का विश़्वास मिला तो हम प्रदेश में कानुन व्यवस्था कायम करेगें, छात्र-छात्राओं को सही शिक्षा, युवाओं को रोजगार और किसानों एंव शिक्षकों को उचित सम्मान दिलाएगें।

भारतीय इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीउल्लाह अहमद ने बिहार की जनता से कहा कि भारतीय इंसान पार्टी सबका विकास सबका विश़्वास में यकीन करती है, उन्होने शिक्षित इंसान विकसीत हिन्दुस्तान का नारा देते हुए कहा कि भारतीय इंसान पार्टी (Bhartiya Insan Party) देश प्रदेश में एकता अखण्डता को बढ़ावा देना चाहती है ताकि सब लोग मिल कर देश और प्रदेश की तरक्की कर सकें। सभा को भारतीय इंसान पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष मो० अतिउल्लाह और बिहार प्रदेश अध्यक्ष मो० शफीक़ ने भी संबोधित किया।

0 comments:

Post a Comment