Donate Us

Followers

Wednesday, September 16, 2020

SDPI और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया ने मृतक महताब आलम के परिजनों से मुलाकात की।

मुजफ्फरपुर- एस डी पी आई और पॉपुलर फ्रंट की संयुक्त टीम ने बिहार के मुजफ्फरपुर के सकरा में मृतक महताब आलम के परिजनों से मुलाकात कर उन्हे संताव्ना दी।

Muzaffarpur News


सकरा में हुये बिजली मिस्त्री के हत्या को लेकर एस डी पी आई एवं पॉपुलर फ्रंट ऑफ इण्डिया की टीम ने बुधवार को सकरा वाजिद गांव निवासी बिजली मिस्त्री मोहम्मद महताब के परिजन से मुलाकात कर सांत्वना दी, साथ ही कहा की घबराने की जरुरत नहीं दुःख की इस घड़ी में हम सब आपके साथ है। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इण्डिया और SDPI के संयुक़्त प्रतिनिधी मंडल ने मृतक महताब आलम के परिजनों को कानुनी सहायता देकर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का आश्वासन दिया और कहा की सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। टीम में एस डी पी आई के जिला महासचिव मुजफ्फरपुर मोहम्मद अफजल खान वैशाली महासचिव  मोहम्मद उसमान, पॉपुलर फ्रंट से डिवीजन सचिव मोहम्मद मुर्तुजा, मोहम्मद सहजादे, मोहम्मद शमशाद, मोहम्मद इरशाद, शमसेर आलम शामिल थे। 

टीम के सदस्यों ने सकरा थाना पहुँच कर मुकदमा में अब तक की गई कार्रवाई की जानकारी ली और पुलिस से मृतक महताब आलम के हत्या की निष्पक्ष और त्वरित जाँच की माँग की साथ ही रहीमपुर रकसा गांव से अपहृत नाबालिग लड़की की 20 दिन बीत जाने के बाद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं करने और लड़की को बरामद नहीं करने पर पुलिस से जाँच तेज करने और शिघ्र लड़की को बरामद करने की बात कही है।

0 comments:

Post a Comment