Donate Us

Followers

Friday, September 11, 2020

राजद के संभावित प्रत्याशी देव कुमार चौरसिया का जनसंपर्क अभियान, नितिश सरकार पर साधा निशाना।

123 हाजीपुर विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के संभावित प्रत्याशी देव कुमार चौरसिया ने हाजीपुर के मीनापुर ईलाके में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मुलाकात की।

Deo Kumar Chaurasia

जनसंपर्क अभियान के दौरान ईलाके के बुद्धिजिवी लोगों से मुलाकात कर देव कुमार चौरसिया ने हाजीपुर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की। उन्होने जनता को संबोधित करते हुए कहा बिहार में परिवर्तन की आवश्यकता हैं। "लोकल" में नौकरियाँ न मिलने के कारण हमारे बिहार के लोग पलायन पर मज़बूर हैं। इसका कारण मौजूदा बिहार सरकार के अप्रभावी नीतियाँ ही हैं। सरकार सही नीति लाने में सक्षम नही रही हैं। Tejashwi Yadav जी के आह्वान पर हम सभी लोग इस बेरोजगारी के खिलाफ आवाज़ उठाते रहे हैं और आगे भी संघर्ष करते रहेंगे।

इससे पहले तेजस्वी यादव के आह्वान पर बेरोजगारी के खिलाफ लालटेन जला कर विरोध प्रदर्शन करते हुए उन्होने कहा था कि बेरोज़गारी, श्रमिको के पलायन, बिहार सरकार के निकम्मेपन के खिलाफ लालटेन और दिया जलाकर सरकार का परिवर्तन करने के साथ ही युवा तेजस्वी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने का संकल्प बिहार वासियों ने लिया ताकि लोगो को अपने काम के लिए अपने ही राज्य से बाहर नहीं जाना पड़े, लोगो को रोजगार अपने इलाके में ही मिले।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव बेरोजगारी, शिक्षा जैसे मुद्दों को लेकर नितिश कुमार सरकार पर लगातार हमलावर हैं और आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में राजद ने बेरोजगारी, शिक्षा जैसे अहम मुद्दों को ही चुनावी मुद्दा बनाया है।

0 comments:

Post a Comment