Donate Us

Followers

Wednesday, September 9, 2020

कंगना रनौत का बँग्ला मुम्बई BMC ने तोड़ा

Breaking News : मुम्बई BMC ने कंगना रनौत पर कार्यवाई करते हुए मुम्बई स्थिति उनके बँग्ला को तोड़ दिया है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मेरे घर में कोई गैरकानुनी कन्सट्रक्शन नही है और सरकार ने भी कोरोना संकट में 30 सितम्बर तक किसी भी तरह के डिमोलिशन पर पाबंदी लगा रखी है तब मेरे घर को Mumbai BMC द्वारा तोड़ा जाना लोकतंत्र की हत्या करना है। ताज़ा प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉम्बे हाई कोर्ट ने कँग्ना के घर को तोड़े जाने पर रोक लगा दी है और इस मामले पर कल 3 बजे सुनवाई का समय दिया है। पता चला है कि कंगना रनौत के इस घर में उनका ऑफिस था। 

गौरतलब है कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के बीच कंगना रनौत द्वारा मुम्बई को PoK कहे जाने के बाद से ही तनाव है, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से संजय राउत ने कंगना को जवाब देते हुए कहा था कि कंगना को मुम्बई में रहने का हक नही है, इस पर कंगना ने जवाब देते हुए 9 सितम्बर को मुम्बई आने की खबर देते हुए कहा था कि रोक सको तो रोक लो। महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए हरियाणा सरकार ने केन्द्र सरकार से कंगना को सुरक्षा उपलब्ध कराने की माँग की थी जिसके बाद केन्द्र सरकार ने कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी।

कंगना रनौत आज सुरक्षा के बीच मुम्बई पहुँचने वाली थीं लेकिन उससे पहले ही मुम्बई BMC ने कार्यवाई करते हुए कंगना रनौत के घर को तोड़ने का काम शुरु कर दिया हालांकि मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना के घर को तोड़े जाने पर रोक लगाते हुए सुनवाई के लिए कल शाम 3 बजे का समय दिया है।

0 comments:

Post a Comment