Donate Us

Followers

Sunday, September 20, 2020

IPS संजीव भट्ट के रिहा किए जाने तक आन्दोलन किया जाएगा- ललित कुमार सिंह

बिहार- मधुबनी कलेक्ट्रेट के सामने और बिहार के कई जिलों में भारतीय मित्र पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आईपीएस संजीव भट्ट की रिहाई को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन किया, प्रदेश अध्यक्ष ललित कुमार सिंह ने कहा आईपीएस संजीव भट्ट जब तक रिहा नहीं किए जाएंगे तब तक भारतीय मित्र पार्टी का आंदोलन यूं ही बढ़ता रहेगा।

Bhartiya Mitra Party


अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद इम्तियाज उर्फ भोला ने कहा मोदी की सरकार एक तानाशाही रवैया के हिसाब से सरकार चला रही है बेकसूर को जेल में डालना इनके फितरत में बन गया है, जैसे आप कन्हैया कुमार को देखिए हार्दिक पटेल को देखिए और डॉ कपिल खान कई ऐसे नेता हैं जिनको बेकसूर होते हुए भी उनको जेल में डाला गया है। उसी तरह से गुजरात के दंगे 2002 की जांच आईपीएस संजीव भट्ट कर रहे थें मोदी जी के खिलाफ इसी का खामियाजा उनको आज भुगतना पड़ा है और उनको निर्दोष होते हुए झूठे केस में फंसा के उन को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है।

उन्होने आगे कहा कि उसी के विरोध में हम लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और यह प्रदर्शन यूं ही जारी रहेगा। मौके पर उपस्थित मधुबनी जिला अध्यक्ष राजेश कुमार महतो, दरभंगा जिला अध्यक्ष मोहम्मद चांद, युवा छात्र संघ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अल्लाह, मोहम्मद जावेद, रेखा ,प्रखंड अध्यक्ष मालिक यादव, राम लखन महतो सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह प्रदर्शन किया।

(इफ़्तेख़ार आलम की रिपोर्ट)

0 comments:

Post a Comment