Donate Us

Followers

Saturday, September 5, 2020

कब्रिस्तान भेजा गया पुरुष का शव, बेटे ने चेहरा देखा तो अंदर थी कोई अंजान महिला।

जमशेदपुर/राँची - ये अजीबो गरीब मामला झारखण्ड के जमशेदपुर का है जहाँ एक पुरुष के शव को दफनाए जाने से ठीक पहले जब उसके बेटे ने शव का चेहरा देखा तो देख कर दंग रह गया, वह शव उसके पिता का नही बल्कि किसी अंजान महिला का था।

Telugu actor Jaya Prakash Reddy died

मामला जमशेदपुर के आज़ाद नगर थाना के ओल्ड पुरुलिया रोड का है, जहाँ पास के ही रहने वाले समीद अंसारी की मौत कोरोना संक्रमण के कारण राँची के Asclepius Hospital में हो गई। अस्पताल प्रशाषण ने कोरोना संक्रमण की गाईडलाईन का पालन करते हुए शव को पुरी तरह से सील कर के शव परिवार वालों के हवाले कर दिया, आज उन्हे जमशेदपुर के साक़ची कब्रिस्तान में दफन करने के लिए लाया गया। दोपहर 3 बजे लोगों ने दफन करने की प्रक्रिया शुरु की लेकिन शव को दफनाए जाने से ठीक पहले जब मृतक के बेटे ने शव का चेहरा देखा तो वहाँ मौजुद सब लोग दंग रह गए। वह शव मृतक समीद अंसारी का न हो कर किसी अंजान महिला का निकला।

आनन फानन में शव को दफनाए जाने की प्रक्रिया को रोक दिया गया और राँची स्थित Asclepius Hospital के प्रशाषण को इसकी सुचना दी गई, अस्पताल प्रशाषण ने बताया कि मामला शव के एक्सचेंज हो जाने का है। अस्पताल प्रशाषण सुचना मिलने के समय समीद अंसारी का शव उक्त मृतक महिला के परिवार को सौपने की तैयारी कर रहा था। सुचना मिलने पर वह शव उक्त मृतक महिला के परिवार को सौपने से रोक दिया गया है और समीद अंसारी के परिवार वाले उक्त महिला का शव ले कर राँची के लिए निकल गए थें।

Input और फोटो- आज़ाद रिपोर्टर

0 comments:

Post a Comment