Donate Us

Followers

Friday, September 4, 2020

प्रधानमंत्री मोदी के "मन की बात" के बाद "आत्मनिर्भर भारत" पर Dislike Attack, कार्यक्रम शुरु होने से पहले ही बना डिसलाईक का रिकॉर्ड।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से परेशान छात्र और देश की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के आकाशवानी द्वारा प्रसारित कार्यक्रम "मन की बात" पर Dislike का रिकॉर्ड बनाने के बाद अब कल 4 सितम्बर 2020 को सुबह 11 बजे से प्रसारित होने वाले कार्यक्रम #आत्मनिर्भर_भारत पर कार्यक्रम शुरु होने से पहले ही डिसलाईक का रिकॉर्ड बनना शुरु कर दिया है।

Narendra Modi Aatmanirbhar Bharat

भारतीय जनता पार्टी के ऑफिसियल युट्युब चैनल पर कल प्रसारित होने वाले कार्यक्रम आत्मनिर्भर भारत का प्रिव्यु भारतीय जनता पार्टी ने चैनल पर डाला है जिसके लाईव होते ही छात्रों और जनता का गुस्सा एक बार फिर से देखने को मिला और डिसलाईक का सिलसिला शुरु हो गया। पहले कुछ घंटों में ही डिसलाईक 32 हजार के पार पहुँच गया।


गौरतलब है कि मन की बात कार्यक्रम में डिसलाईक से परेशान PMO इंडिया ने अपने ऑफिसियल युट्युब चैनल पर लाईक, डिसलाईक और कमेंट की फैसिलिटी क बंद कर दिया है। जिससे आहत लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के ऑफिसियल युट्युब चैनल पर मोदी जी को ही डिसलाईक दिखाना बंद ना करने के लिए चैलेंज कर दिया। लोगों का चैनल पर विभिऩ्न प्रकार का रिएक्शन देखने को मिला जो उन्होने चैनल के कमेंट बॉक्स के जरिए सरकार तक पहुँचाने की कोशिस की है, उनमें से कुछ कमेंट्स हम आपके लिए यहाँ रख रहें हैं।









अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की कल कार्यक्रम पर लोगों का क्या रिएक्शन रहता है? क्या मन की बात कार्यक्रम पर डिसलाईक का रिकॉर्ड टुटेगा? क्या होगा हम पुरी खबर आप तक पहुँचाने की कोशिस करेगें। समाचार लिखे जाने तक भारतीय जनता पार्टी के ऑफिसियल युट्युब चैनल पर इस कार्यक्रम के डिसलाईक का आँकड़ा 35 हजार के पार पहुँच चुका था जबकि लाईक सिर्फ 3 के आस पास ही था।

0 comments:

Post a Comment