Donate Us

Followers

Friday, September 18, 2020

भाजपा विधायक पर फुटा जनता का गुस्सा, गाड़ी छोड़ कर भागना पड़ा।

हाजीपुर- भारतीय जनता पार्टी के विधायक को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा, जहाँ बिहार चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं के वादे और जनता को रोज नए ख्वाब दिखाने का सिलसिला शुरु हो चुका है तो वहीं जनता भी अपने वोट की अहमियत को समझने लगी है और चुनावी समय में अपनी माँग मनवाने के लिए नेताओं का बहिष्कार करना शुरु कर दिया है।

BJP


हाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Center) का उद्घाटन करने हाजीपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गाँव दयालपुर पहुंचे थें लेकिन लोगों के गुस्से और हंगामे के बाद गाड़ी छोड़कर पैदल भागते दिखाई दिए। हुआ यूं कि अवधेश सिंह PHC तक एक जर्जर सड़क से पहुंचे थें, लोगो ने इसी सड़क के मुद्दे पर उन्हें घेर लिया, इसका विडियो सोशल मिडिया पर वायरल है।

भाजपा विधायक अवधेश सिंह ने लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की, उनकी टीम में साथ आए लोगों ने भी जनता को समझाया लेकिन लोग नहीं माने। विधायक ने कहा कि अबकी बार PHC ठीक कराया है, अगली बार सड़क भी बनवा देंगें। हालांकि, विधायक के इस वादे को लोग सुनने को तैयार नहीं दिख रहे थे, उनके और पार्टी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगने लगे।

इसके बाद विधायक अवधेश सिंह (लाल घेरे में) अपनी गाड़ी छोड़कर उल्टे पांव भाग निकले। पीछे से लोग उनके और पार्टी के खिलाफ जोर-जोर से नारे लगाते रहे। कुछ दुर पैदल चलने के बाद विधायक अवधेश की गाड़ी ने उन्हें पिक किया।

गौरतलब है कि हाजीपुर में पिछले 20 वर्षों से भाजपा के विधायक रहे हैं फिर भी सड़कों की हालत कुछ ठीक नही है और बरसात के मौसम में सड़क पर चलना भी दूभर है ऐसे में जनता का गुस्सा फुटना ही था। 

विडियो में देखें जनता का गुस्सा किस तरह से फुट पड़ा...


सोशल मिडिया से साभार हालांकि विडियो 2 दिन पुरानी है।

0 comments:

Post a Comment