Donate Us

Followers

Wednesday, September 9, 2020

मोदी और योगी सरकार के खिलाफ अखिलेश यादव का मास्टर स्ट्रोक, लोगों से ये आह्वान किया।

 Desh Rakshak News : उत्तर प्रदेश में सियासत हर समय युँ ही गरम रहती है, विपक्ष योगी सरकार पर हमला करने का कोई मौका नही छोड़ता, इस क्रम में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देश और प्रदेश की जनता से ये आह्वान किया।


अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी के हथियार से ही भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया, गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के शुरुआती दिनों में भारतीय जनता पार्टी नीत केन्द्र सरकार की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ताली और थाली बजाने का आह्वाण किया था, बाद में उन्होने पुरे देश में बिजली बत्ती बंद कर मोमबत्ती, मोबाईल फ्लैश ईत्यादी जला कर कोरोना वारियर्स का सम्मान करने का भी आह्वान किया था। भारतीय जनता पार्टी के इन्ही हथियार का इस्तेमाल कर देश के छात्र-छात्राओं ने बीते 5 सितम्बर को 5 बजे 5 मिनट ताली और थाली बजाने का आह्वाण किया था, इसकी सफलता के लिए छात्र-छात्राओं ने सोशल मिडिया पर हैशटैग #5बजे5मिनट और #5baje5minute के माध्यम से योजनाबद्ध तरीके से मुहिम भी चलाया था, जिसे पुरे देश के लोगों का समर्थन मिला और छात्र-छात्राओं के समर्थन में पुरा देश आ गया। जिसके बाद केन्द्र सरकार को भी बैकफुट पर आते हुए रेलवे एग्ज़ाम की घोषणा करनी पड़ी थी।

छात्र-छात्राओं के इस बड़ी सफलता को हुए अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार और केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ भाजपा के ही दुसरे हथियार बत्ती गुल से हमला कर दिया है, उन्होने हैशटैग #9बजे9मिनट और #9baje9minute जारी करते हुए छात्र-छात्राओं और देश प्रदेश की जनता से आह्वाण किया है कि

मुट्ठियां जब बंध जाती हैं नौजवानों की,

नींद उड़ जाती है ‘ज़ुल्मी हुक्मरानों’ की।

आइए युवाओं व उनके परिवार की बेरोज़गारी-बेकारी के इस अंधेरे में हम आज रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाकर क्रांति की मशाल जलाएं, उनकी आवाज़ में आवाज़ मिलाएं!

#9Baje9Minute

#9बजे9मिनट

#NoMoreBJP

अब देखना यह है कि छात्र-छात्राओं के 5 बजे 5 मिनट अभियान की सफलता के बाद समाजवादी पार्टी के 9 बजे 9 मिनट के बत्ती गुल अभियान को देश प्रदेश के छात्र-छात्राओं और जनता का कितना समर्थन मिलता है।

0 comments:

Post a Comment