Donate Us

Followers

Saturday, August 29, 2020

फिल्म एवेंजर्स के मशहुर कैरेक्टर ब्लैक पैंथर का निधन, परिवार ने उनके मौत की जानकारी दी।

हॉलीवुड की रिकॉर्डतोड़ और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली फिल्म एवेंजर्स सिरीज के अभिनेता कैडविक बोसमैन का निधन कल उनके आवास पर हो गया। वह 43 साल के थें और लम्बे समय से कैंसर से पिड़ित थें, उनका कैंसर चौथे स्टेज तक पहुँच गया था।


परिवार ने कैडविक बोसमैन के ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए आज ये जानकारी दी। एवेंजर्स सिरीज की निर्माता कंपनी मार्वल स्टुडियों ने इस खबर पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि ये खबर सुन कर हमारा दिल टुट गया है और हमारी विचार और संवेदनाए बोसमैन के परिवार के साथ हैं। मार्वल स्टुडियों ने कहा कि आप अपने कार्यों की वजह से हमेशा ज़िंदा रहोगे।


गौरतलब है कि कैडविक बोसमैन को मार्वल स्टुडियों ने एवेंजर्स सिरीज में किंग टीचाला का किरदार दिया था जो फिल्म की स्टोरी आगे बढ़ने पर ब्लैक पैंथर का किरदार निभाता है, एवेंजर्स सिरीज को आगे बढ़ाते हुए मार्वल स्टुडियों ने ब्लैक पैंथर पर अलग से एक सिरीज भी बनाया जिस सिरीज की 2 फिल्में रिलिज हो चुकी है।

कैडविक बोसमैन के परिवार ने जानकारी साझा करते हुए ये जानकारी दी।


आपकी जानकारी के लिए बता दुँ कि कैडविक बोसमैन का जन्म 29 नवम्बर 1976 को US के साउथ कैरोलिना में हुआ था और उनकी मौत कल 28 अगस्त 2020 को US के लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हो गया।


देश रक्षक न्युज़

0 comments:

Post a Comment