Donate Us

Followers

Monday, August 24, 2020

Big Breaking: हरियाणा के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता मनोहर लाल खट्टर कोरोना पॉजिटिव, सोशल मिडिया पर दी जानकारी।

भारत में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है और अब इसकी चपेट में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी आ गए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउण्ट पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की बात साझा की है।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खुद सोशल मिडिया पर पोस्ट करते हुए यह जानकारी साझा की के उन्होने आज ही अपना कोरोना जाँच करवाया और रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है।
गौरतलब है कि आज ही हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता का रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आया था, हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने खुद ट्विट करते हुए यह जानकारी दी थी जिसे रिट्विट करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने उनके स्वास्थ की कामना करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।
मालुम हो कि भारत सहित पुरी दुनिया इस समय कोरोना संक्रमण की चपेट में है। हरियाणा में इस वक़्त कोरोना मरीजों की संख्या 50000 से ज़्यादा हो चुकी है और मरने वालों का आँकड़ा 603 बताया जाता है तो वहीं भारत में कोरोना मरीजों का आँकड़ा 31 लाख के पार हो चुका है और कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आँकड़ा 58000 के करीब पहुँच चुका है। राहत की बात ये है कि जहाँ भारत में कोरोना मरीजों का कुल आँकड़ा 31 लाख के पार पहुँच चुका है तो वहीं कोरोना संक्रमण को मात दे कर स्वस्थ होने वालों का आँकड़ा भी 23 लाख 61 हजार हो चुका है, भारत में इस वक़्त एक्टिव कोरोना मरीज़ों का आँकड़ा लगभग 711000 है।

0 comments:

Post a Comment