Donate Us

Followers

Friday, August 28, 2020

तब्लीग़ जमात के खिलाफ कोरोना को लेकर नफरत फैलाने वाली बबीता फोगाट की बहन को हुआ कोरोना, पुरे परिवार ने एक साथ किया था फोटोशुट।

भाजपा नेत्री बबीता फोगाट जिसने कोरोना संक्रमण फैलाने के झूठे आरोप को लेकर तब्लीग़ जमात और मुसलमानों के खिलाफ एक प्रोपेगेंडा के तहत नफरत फैलाने की कोशिस की थी, आज उनकी बहन और भारतीय रेसलर विनेश फोगाट खुद कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई।


सुत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक विनेश फोगाट का कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, विनेश फोगाट ने 5 दिन पहले ही पुरे परिवार के साथ फोटोशुट करवाया था जिसमें भाजपा नेत्री बबीता फोगाट भी शामिल थीं। आपकी जानकारी के लिए बताता चलुँ कि बबीता फोगाट ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं और अपने विवादित ट्विट की वजह से ट्रोलर के निशाने पर भी।


गौरतलब है कि अप्रैल मई माह में बबीता फोगाट सहित तमाम भाजपाई और संघ के लोगों ने एक झूठे प्रोपेगेंडा के तहत तब्लीग़ जमात के लोगों और मुसलमानों को कोरोना फैलाने के लिए बदनाम करने की कोशिस की थी। अभी हाल ही में दिल्ली हाई कोर्ट ने तब्लीग़ जमात के ऊपर लगाए गए सभी ईल्ज़ाम को ख़ारीज़ करते हुए दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई थी और कहा था कि कोरोना संकट में तब्लीग़ जमात के लोगों को बली का बकरा बनाया गया है। इससे बबीता फोगाट जैसे लोगों के झूठ और नफरत फैलाने के प्रोपेगेंडा को करारा झटका लगा था।


देश रक्षक न्युज़

0 comments:

Post a Comment