Donate Us

Followers

Monday, August 17, 2020

तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नि से मुलाकात करने पर क्यों ट्रोल किए जा रहे हैं आमिर खान? क्या है पुरा मामला जानिए यहाँ!

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म "लाल सिंह चड्डा" जिसकी सुटिंग इन दिनों तुर्की में हो रही है। गौरतलब हो कि आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा की कुछ सुटिंग भारत में पुरी हो चुकी है लेकिन कोरोना संकट के बढ़ते प्रभाव के कारण फिल्म की सुटिंग बीच में ही बन्द कर दी गई थी और लगभग 5 महीने के बाद इसकी सुटिंग दुबारा से तुर्की में शुरु की है।

लेकिन आमिर खान को ट्रोल किए जाने की वजह से फिल्म या इस फिल्म का तुर्की में सुट किया जाना नही है, बल्कि विवाद इस बात पर है कि आमिर खान तुर्की के राष्ट्रपति रज्जब तैयब एर्दोगान की पत्नि से क्यों मिलें? गौरतलब है कि तुर्की की प्रथम महिला तुर्की के राष्ट्रपति रज्जब तैयब एर्दोगान की पत्नि एमिन एर्दोगान ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए आमिर खान से मुलाकात की बात कही थी।

https://twitter.com/EmineErdogan/status/1294684499075366913?s=20

जब ये ट्विट भारत के लोगों तक पहुँचा तो भाजपा और संघ से जुड़े लोगों को इस बात से आपत्ती होने लगी की आमिर खान ने एमिन एर्दोगान से मुलाकात क्यों की? और सोशल मिडिया पर उन्हे ट्रोल किया जाने लगा।

वहीं इस बात पर भारतीय इंसान पार्टी के युवा नेता रहमत हुसैन ने " देश रक्षक न्युज़ " से बात करते हुए कहा कि ये कोई विवाद का विषय नही है, जब भी कोई सेलिब्रेटी या नेता किसी देश में जाता है तब वह वहाँ के सेलिब्रेटी और नेताओं से मुलाकात करता ही है, हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी तुर्की के राष्ट्रपति रज्जब तैयब एर्दोगान से मुलाकात की थी और ना सिर्फ मुलाकात की थी बल्कि उनसे गले भी मिले थें तब लोगों को कोई आपत्ती क्यों नही हुई थी? साथ ही उन्होने कहा कि आमिर खान को एमिन एर्दोगान से मुलाकात करने पर ट्रोल किया जाना दुर्भाग्यपुर्ण है और लोकतांत्रिक मुल्यों के खिलाफ तथा आमिर खान के व्यक्तिगत आज़ादी पर हमला है।

भारतीय इंसान पार्टी के युवा नेता रहमत हुसैन ऊपर ∆ ( फाईल फोटो)

0 comments:

Post a Comment