Donate Us

Followers

Sunday, June 16, 2019

CWC19- भारत बनाम पाकिस्तान, भारतीय टीम की शानदार बल्लेबाजी, पाकिस्तान के होश उड़े।

भारतीय क्रिकेट टीम हमेशा से ही क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम पर हावी होने के लिए जानी जाती है। 1992 के पहले मुकाबले से लेकर 2019 के मौजुदा मुकाबले तक भारतीय क्रिकेट टीम अपने फैंस की उम्मीदों पर खड़ी उतरती आई है।
आज भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन रोहित शर्मा और के एल राहुल की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए शतकिय साझेदारी कर पाकिस्तान के उम्मीदों पर पानी फेर दिया और भारत को बेहतरीन शुरुआत दिलाई।

भारतीय बल्लेबाजों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को रोहित शर्मा के 113 गेंदों में शानदार 140 रन एंव के एल राहुल और विराट कोहली के अर्दधशतक की बदौलत 46.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 305 रन बना लिए थें। खेल के बीच में बारीश हो जाने के कारण
ताज़ा समाचार मिलने तक खेल को बीच में ही रोक दिया गया है। भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के अलावा पुरे विश़्व के क्रिकेट फैंस की नज़र इस महामुकाबले पर बनी हुई है और सभी लोग खेल दुबारा शुरु होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

बारीश के बाद मैच एक बार फिर शुरु हुआ और भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 336 रन बनाए और पाकिस्तान को जीत के लिए 50 ओवर में 337 रनों का लक्ष्य दिया। ताज़ा समाचार मिलने तक पाकिस्तान 20 ओवर में 1 विकेट पर 87 रन बना चुका था।

0 comments:

Post a Comment