Donate Us

Followers

Wednesday, June 19, 2019

बिहार के प्रमुख विपक्षी दलों का बिहार सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन....!!!

बिहार के मुज़फ्फरपुर में चमकी बुखार से पिड़ित बच्चों और परिवार के समर्थन में और बिहार सरकार के खिलाफ बिहार के प्रमुख विपक्षी दलों ने आज दिल्ली स्थित बिहार भवन के समक्ष शांतिपुर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। सभी दलों का कहना था की बिहार सरकार चमकी बुखार से निपटने में पुरी तरह नाकाम रही है।
ज्ञात हो कि बिहार के मुज़फ्फरपुर और आस पास के इलाके में चमकी बुखार से अब तक हजारों मासुम बच्चे पिड़ित हो चुके हैं और 150 से ज़्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है। विपक्षी दलों का कहना है कि बिहार सरकार चमकी बुखार से निपटने में पुरी तरह नाकाम रही है। सभी दलों ने चमकी बुखार से पिड़ित बच्चों और परिवार को तत्काल बेहतर सुविधा मुहैया कराने की माँग की है। विरोध प्रदर्शन में शामिल दलों में भारतीय इंसान पार्टी, जन अधिकार पार्टी, CPI और AISF प्रमुख है। भारतीय इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीउल्लाह अहमद ने कहा कि बिहार सरकार तत्काल सभी बच्चों और परिवार को बेहतर सुविधा और बेहतर ईलाज मुहैया कराए साथ ही उन्होने कहा कि जो मासुम बच्चे अपनी जान गवाँ चुके हैं उनके परिवार को बिहार सरकार 25-25 लाख का मुआवज़ा दे।

भारतीय इंसान पार्टी के युवा प्रदेश सचिव रहमत हुसैन ने बिहार सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर बिहार सरकार चमकी बुखार से निपटने में आगे भी नाकाम रही और मासुम बच्चों को बेहतर ईलाज मुहैया नही करवाया गया तो हमारा विरोध प्रदर्शन आंदोलन का रुप ले लेगा और हम बिहार सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आएगें।

0 comments:

Post a Comment