Donate Us

Followers

Saturday, June 15, 2019

योगी आदित्यनाथ ने निति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में जो किया जानकर हैरान रह जाएगें...!!!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश निति आयोग के गवर्निंग काउंसिल की 5वीं बैठक में सम्मिलित होने के लिए पहुँचें।
योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश निति आयोग के गवर्निंग काउंसिल की बैठक में सम्मिलित हुए सभी अधिकारियों से उत्तर प्रदेश के विकास और समृद्धि के लिए आवश्यक कदम उठाने पर चर्चा कि और साथ ही साथ सबका विकास सबका विश्व़ास के अपनी पार्टी के नारे को दोहराते हुए कहा की उत्तर प्रदेश सराकार केन्द्र सरकार की मदद से उत्तर प्रदेश के विकास और समृद्धि के लिए कृतसंकल्प है।
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की पांचवीं बैठक में उत्तर प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर प्रदेश में समुचित विकास के लिए उठाये गए आवश्यक एवं प्रभावी कार्यक्रमों की प्रस्तुति के साथ ही प्रदेश की अपेक्षाओं को भी बैठक में सम्मिलित सभी जनों के साथ साझा किया। <a href="https://t.co/Msa8ehWUJQ">pic.twitter.com/Msa8ehWUJQ</a></p>&mdash; Yogi Adityanath (@myogiadityanath) <a href="https://twitter.com/myogiadityanath/status/1139923730052743169?ref_src=twsrc%5Etfw">June 15, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

0 comments:

Post a Comment